एक अगस्‍त से शुरू होगा JDU के 'मिशन मजबूती' का तीसरा चरण 

एक अगस्‍त से शुरू होगा JDU के 'मिशन मजबूती' का तीसरा चरण 

 पटना 
पार्टी को मजबूती देने और कार्यकर्ताओं में उत्साह का संचार करने के लिए जदयू संसदीय बोर्ड के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह विधान पार्षद उपेन्द्र कुशवाहा इन दिनों पार्टी के शीर्ष नेतृत्व के निर्देश पर जिलों का दौरा कर रहे हैं। उनके दो चरण का कार्यक्रम समाप्त हो चुका है। गुरुवार को श्री कुशवाहा के तीसरे और चौथे चरण के कार्यक्रमों की घोषणा हुई। इसके तहत वे 1 से 18 अगस्त तक जिलों के दौरा तथा प्रवास पर रहेंगे। 

श्री कुशवाहा के मुताबिक अपने तीसरे चरण के कार्यक्रम के तहत वे 1 अगस्त को नवगछिया, 2 अगस्त को भागलपुर,  3 अगस्त को बांका, 4 अगस्त को जमुई, 5 अगस्त को शेखपुरा और 6 अगस्त को नवादा जायेंगे। चौथे चरण में 16 अगस्त को जहानाबाद, 17 अगस्त को गया  और 18 अगस्त को औरंगाबाद में उनका कार्यक्रम तय हुआ है। इस दौरान कोरोना, बाढ़ व अन्य प्राकृतिक आपदाओं से जूझ रहे आम जनों को राहत पहुंचाने हेतु मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के कुशल नेतृत्व में चलाई जा रही सरकारी योजनाओं का लाभ जरूरतमंदों तक पहुंचाने में जदयू कार्यकर्ताओं की अधिकाधिक भूमिका सुनिश्चित करने पर भी विमर्श होगा।

उपेन्द्र कुशवाहा के दौरे में जिलों में कई प्रकार की गतिविधियां शामिल होंगी। इनमें कोरोना या अन्य कारण से हताहत हुए पार्टी के साथियों के परिजनों से मुलाकात, किसी दलित टोला में वैक्सीन सेंटर का दौरा, बाढग्रस्त किसी स्पॉट का मुआयना, पार्टी के पदाधिकारियों के साथ चाय पर मुलाकात, किसी गरीब, दलित, अति पिछड़ा,अल्पसंख्यक कार्यकर्ता के यहां भूंजा-चाय, पार्टी की सदस्यता, प्रत्येक दिन सुबह 9.30 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस इनमें प्रमुख हैं।