भाजपा चिकित्सा प्रकोष्ठ ने किया कोरोना काल में सेवा देने वाले चिकित्सकों का सम्मान

भाजपा चिकित्सा प्रकोष्ठ ने किया कोरोना काल में सेवा देने वाले चिकित्सकों का सम्मान

भोपाल-भारतीय जनता पार्टी चिकित्सा प्रकोष्ठ द्वारा आज जिले भर में मोदी सरकार के 8 वर्ष प्रधानमंत्रित्वकाल के अंतर्गत आयोजित सेवा, सुशासन, गरीब कल्याण पर्व के अंतर्गत कोरोना काल में सेवारत डॉक्टरों का सम्मान किया गया साथ ही आयुष्मान कार्ड से लाभान्वित,जन ओषधि केंद्र पर हितग्राहियों से भी संपर्क कर जानकारी प्रदान की। 

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए भाजपा चिकित्सा प्रकोष्ट के संयोजक डाक्टर अभिजीत देशमुख  ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की सरकार के पिछले 8 वर्षों में भारत विश्व पटल पर अग्रणी बना है। इन 8 सालों में गांव, गरीब और किसानों सहित समाज के हर वर्ग की चिंता मोदी सरकार ने की है। आजादी के बाद पहली बार आयुष्मान भारत योजना के माध्यम से 5 लाख तक का उपचार मुफ्त कराकर करोड़ों जिंदगियों को बचाने का काम किया है साथ ही जन ओषधि केंद्र के माध्यम से जीवन रक्षक दवाओं को जन जन तक 90%कम दामों पर उपलब्ध कराया जा रहा है प्रधानमंत्री केयर फंड के माध्यम से भारतवर्ष के सभी चिकित्सालय में ऑक्सीजन कंसंट्रेटर ,ऑक्सीजन प्लांट आदि की व्यवस्था भी की है।

डाक्टर अभिजीत देशमुख ने बताया की प्रदेश भर प्रदेश में 12 जून को 55 ज़िलों में कार्यक्रम आयोजित किए, जिसमें AIIMS भोपाल जन औषधि केंद्र पर पहुंचकर हितग्राहियों से संपर्क आयुष्मान कार्ड धारकों से संपर्क कर उनको केंद्र के द्वारा मिलने वाले लाभों के बारे में बताया इसके साथ ही वैश्विक महामारी कोरोनावायरस में कार्य करने वाले चिरायु अस्पताल के चिकित्सकों, टीकाकरण में लगे स्टाफ़ का सम्मान किया गया। इस अवसर पर अनेक चिकित्सक एवम  भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित थे।