ट्विंकल डागरे हत्याकांड: भाजपा नेता और पुलिस अफसर जांच की जद में!

ट्विंकल डागरे हत्याकांड: भाजपा नेता और पुलिस अफसर जांच की जद में!

इंदौर 
ट्विंकल डागरे की हत्या के मामले की जांच की जद में भाजपा के कई नेता आ सकते हैं। डागरे की हत्या के बाद भाजपा के कई नेताओं ने पुलिस अफसरों से मिलकर आरोपियों को बचाने के प्रयास किए थे। इस मामले में मुख्यमंत्री कमलनाथ ने आरोपियों को बचाने वालों की भी जांच करने के निर्देश एडीजी वरूण कपूर को दिए हैं। 

ट्विंकल डागरे की हत्या का इंदौर पुलिस ने हाल ही में खुलासा किया है। इस मामले में पुलिस ने भाजपा नेता जगदीश करोतिया और उनके बेटों को गिरफ्तार किया है। हत्या के बाद ट्विंकल डागरे के परिजनों ने करोतिया और उसके परिवार पर बेटी का अपहरण करने का शक जताया था, लेकिन भाजपा नेताओं के दबाव में पुलिस परिजनों की नहीं सुनती थी। 

इस मामले में मुख्यमंत्री कमलनाथ ने एडीजी को निर्देश दिए हैं कि डागरे के परिवार द्वारा लगातार गुहार के बावजूद क्या कारण रहे जिसके चलते हत्या का दो साल तक खुलासा नहीं हो सका। किसके दबाव में अब तक यह हत्याकांड दबा रहा। आरोपियों को किस-किस ने संरक्षण दिया है। कौन-कौन से अफसर इस केस से जुड़े रहे हैं और किसने इस हत्याकांड को उजागर करने में लापरवाही बरती। इन बिंदुओं पर जांच होने के दौरान भाजपा के कई नेताओं से पूछताछ हो सकती है। वहीं इंदौर में पदस्थ रहे कुछ पुलिस अफसरों से भी पूछताछ हो सकती है।