आज ढेरों शादियां, दिल्लीवालो जाम से जरा बचकर

आज ढेरों शादियां, दिल्लीवालो जाम से जरा बचकर

 
नई दिल्ली 

आज अगर आप शाम के वक्त कहीं जा रहे हैं, तो गूगल मैप के जरिए सड़कों पर ट्रैफिक का हाल जरूर चेक कर लें। कहीं ऐसा ना हो कि भारी जाम में फंसना पड़े। गुरुवार को दिल्ली में बड़े पैमाने पर शादियों के आयोजन हो रहे हैं। 
इसके चलते उन इलाकों में ट्रैफिक ज्यादा डिस्टर्ब हो रहा है, जहां काफी सारे वेडिंग वेन्यूज हैं। इसे देखते हुए ट्रैफिक पुलिस ने भी उन इलाकों में ज्यादा स्टाफ तैनात किया है, लेकिन शाम और रात के वक्त जाम लगने की संभावना है। 

महरौली-गुड़गांव रोड, बिजवासन, कापसहेड़ा, सैनिक फार्म्स, छतरपुर, पश्चिम विहार, पंजाबी बाग, विकासपुरी, रोहतक रोड, जीटी करनाल रोड, आईपी एक्सटेंशन, गाजीपुर, विवेक विहार, सुभाष नगर, राजौरी गार्डन, कड़कड़डूमा, द्वारका, रोहिणी जैसे कई इलाकों में जाम का ज्यादा खतरा है। ट्रैफिक पुलिस ने लोगों से अपील की है कि अगर जरूरी ना हो, तो इन रास्तों से जाने से बचें। 

इससे पहले बुधवार को भी दिल्ली के कईं इलाकों में लोगों को भारी जाम से जूझना पड़ा। एक तरफ शादियों की वजह से इन तमाम इलाकों में जाम लगा हुआ था, तो वहीं दूसरी तरफ गुरु तेग बहादुर जी के शहीदी दिवस के अवसर पर सिख समुदाय के द्वारा निकाले गए नगर कीर्तन की वजह से शाम के वक्त कनॉट प्लेस और उसके आस-पास के तमाम इलाकों में भारी जाम लगा।