पाटन में कई कार्यक्रमों में शामिल हुए भूपेश बघेल , कहा - रामायण के प्रेरक प्रसंगों में मिलती है जनसेवा की प्रेरणा

पाटन में कई कार्यक्रमों में शामिल हुए भूपेश बघेल , कहा - रामायण के प्रेरक प्रसंगों में मिलती है जनसेवा की प्रेरणा

पाटन
सीएम भूपेश बघेल शनिवार को दुर्ग जिले के पाटन दौरे पर थे। उन्होंने यहां कई कार्यक्रमों में भाग लिया।रामायण के दोहे ‘रामकाज के बिना मोहे कहां विश्राम’ का उल्लेख करते हुए सीएम ने  कहा कि यह दोहा राज्य के विकास और जनसेवा के लिए हमें निरन्तर प्रेरणा देतारहेगा। रामायण के अनेक प्रसंगों में हमें निरन्तर जनसेवा की प्रेरणा मिलती है। बघेल ने कार्यक्रम में उपस्थित श्रद्धालुओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि हम सब भगवान श्रीराम के संतान है।उनके आदर्शों पर चलते हुए हमें आमनागरिकों के लिए निरन्तर काम करते रहना है।

छत्तीसगढ़ राज्य को एक विकसित राज्य की श्रेणी में लाना हमारा लक्ष्य है। उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ राज्यभगवान श्रीराम का ननिहाल है और माता कौशिल्या का मायका इसीलिए यहां मामा - भांजा का रिश्ता अत्यंत स्नेहपूर्ण और विशेष सम्मानीय होता है।छत्तीसगढ़ की इस समृद्ध परम्परा का निर्वहन करते हैं।
 
कार्यक्रम में श्री बघेल ने पाटन क्षेत्र की जनता के प्रति आभार व्यक्त करते हुए कहा कि हमारी सरकार ने किसानों के हित को सर्वोच्च प्राथमिकता दी है। सरकार बनते ही पहला निर्णय किसानों की कर्जमाफी और धान का समर्थन मूल्य 2500 रूपए किया है। इससे किसानों की आर्थिक स्थिति में सुधार होगा और ग्रामीण अर्थव्यवस्था को मजबूती मिलेगी। इस अवसर पर स्थानीय जनप्रतिनिधि जिला पंचायत, जनपद पंचायत और बड़ी संख्या में नागरिक उपस्थित थे।