छिंदवाड़ा पहुंचे शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा, पिता-पुत्र की जोड़ी देश-प्रदेश में करेगी कमाल 

छिंदवाड़ा पहुंचे शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा, पिता-पुत्र की जोड़ी देश-प्रदेश में करेगी कमाल 

छिंदवाड़ा
फिल्म अभिनेता और कांग्रस नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि ये कमलनाथ के प्यार का जादूू ही है कि इतनी गर्मी में जनता उनके लिए समर्पित भाव से उमड़ी है। मुख्यमंत्री कमलनाथ व छिंदवाड़ा लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी नकुलनाथ के समर्थन में आयोजित सभा को संबोधित करते हुए उन्होने कहा कि पिता और पुत्र की जोड़ी देश और प्रदेश के लिए समर्पित है तथा इस चुनाव में एक वोटर दो कमाल दिखाएगा।

जुन्नारदेव में आयोजित सभा में फिल्म स्टार शत्रुघ्न सिन्हा ने पूर्व विधायक दीपक सक्सेना द्वारा मुख्यमंत्री कमलनाथ के लिए खाली की गई सीट की प्रशंसा करते हुए कहा कि ये समर्पण भाव बहुत कम देखने मिलता है। उन्होने यह भी कहा कि कांग्रेस मेरा नया और मजबूत परिवार है उनकी तरह मजबूर परिवार नहीं है। मुंबई प्रवास का जिक्र करते हुए शत्रुघ्न सिन्हा ने छिंदवाड़ा विकास की भी खूब तारीफ की। 

मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कहते हैं कि कांग्रेस ने 70 सालों में कुछ नहीं किया। मोदीजी ने जब पैंट पहनना नहीं सीखा था तब नेहरुजी और इंदिराजी विकास के ढेरों काम कर चुके थे देश को सशक्त बना चुके थे। मोदी तो यह बताएं कि भाजपा जब सरकार में होती है तब आतंकवादियों के हमले क्यों बढ़ जाते हैं। संसद पर हमला किसके कार्यकाल में हुआ था और उस पर आपने क्या किया था आज पुलवामा का हमला किसके कार्यकाल में हुआ है। भाजपा  राष्टÑीय अध्यक्ष अमित शाह और प्रधानमंत्री पर वार करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा देश को गुमराह करने की राजनीति को आप राष्टÑवाद कहते हैं। जिनके पास एक स्वतंत्रता संग्राम सेनानी बतौर विरासत नहीं है वे कांग्रे्रस को राष्टÑवाद सिखा रहे हैं। पांच साल मोदीजी ने क्या किया है,किसान,युवा,बेरोजगार,शिक्षा,चिकित्सा,स्वास्थ्य जैसे मुद्दों पर इनके पास जवाब नहीं है। प्रधानमंत्री झूठ भी बहुत बोलते हैं जनता इस कलाकारी को समझती है। पहले चायवाला बन कर आए थे अब चौकीदार बन कर आना चाहते हैं। छिंदवाड़ा पर अपनी बात रखते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि छिंदवाड़ा को मैने अपनी जवानी समर्पित कर दी, जीवन समर्पित कर दिया और आखिरी सांस तक छिंदवाड़ा की जनता व प्रदेश की सेवा करता रहूंगा।