तेजप्रताप ने लालू यादव को भेंट की श्रीमद्भागवत गीता, नहीं पहुंचे तेजस्वी

तेजप्रताप ने लालू यादव को भेंट की श्रीमद्भागवत गीता, नहीं पहुंचे तेजस्वी

 
पटना/ रांची

 राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के दोनों बेटे, तेजप्रताप और तेजस्वी यादव रांची के रिम्स अस्पताल में पिता लालू यादव से मुलाकात करने जाने वाले थे, लेकिन, ऐन मौके पर तेजस्वी ने अपना कार्यक्रम रद कर दिया और रांची के रिम्स पहुंचकर तेजप्रताप यादव ने पिता लालू से मुलाकात की और उन्हें श्रीमद्भागवत गीता भेंट की।

तेजप्रताप जब शनिवार दोपहर बाद रांची के रिम्स पहुंचे तो अस्पताल के बाहर उन्हें 10 मिनट तक इंतजार करना पड़ा। सिक्योरिटी जांच के बाद ही वह पिता से मिलने पहुंचे। वहीं तेजस्वी के आने की खबर भी थी लेकिन उन्होंने अपना कार्यक्रम रद कर दिया। आधिकारिक रूप से इसकी कोई पुष्टि नहीं है।

रिम्स के पेइंग वार्ड में तैनात पुलिसकर्मियों ने मीडिया कर्मियों से बदसलूकी की और जबरदस्ती पेइंग वार्ड के भीतर से धक्का-मुक्की कर कैमरा सहित मीडिया कर्मियों को अस्पताल से बाहर निकाल दिया। इसी क्रम में तेज प्रताप बिना मीडिया से बातचीत किए गाड़ी में बैठकर निकल गए। लंबे वक्त के बाद तेजप्रताप यादव ने पिता लालू यादव से मुलाकात की। लालू से इस मुलाकात में लोकसभा चुनाव में मिली करारी हार पर चर्चा हुई होगी इसके साथ ही तेजप्रताप के बागी तेवरों पर भी लालू ने बात की होगी।

इंसेफेलाइटिस (एईएस) से बच्‍चों की मौत को तेज प्रताप यादव ने बिहार की नीतीश सरकार की विफलता बताया। कहा कि बच्चों की मौत को रोकने में यह सरकार पूरी तरह से फेल है। बिहार में एईएस से 150 से ज्यादा बच्चों की मौत हो चुकी है। मुजफ्फरपुर में ही 122 बच्चे अपनी जान गंवा चुके हैं। इस बीमारी ने राज्य के 16 जिलों को अपनी चपेट में ले लिया है।

रांची रवाना होने से पहले पटना एयरपोर्ट पर तेज प्रताप यादव ने एईएस को लेकर बिहार सरकार पर नाकामी का आरोप लगाते हुए कहा कि बच्चों की मौत मामले में नीतीश सरकार पूरी तरह से नाकाम है। सरकार को इन सब चीजों को देखना चाहिए।