वेब सीरीज ‘अनार्की’ के दूसरे चरण की शूटिंग शुरू, छत्तीसगढ़ के 50 कलाकारों को मिला काम

वेब सीरीज ‘अनार्की’ के दूसरे चरण की शूटिंग शुरू, छत्तीसगढ़ के 50 कलाकारों को मिला काम

फिल्म का निर्देशन तारिक खान कर रहे हैं, तिग्मांशु धूलिया और पीयूष मिश्रा आएंगे नजर

रायपुर, छत्तीसगढ़ सरकार ने लगभग एक साल पहले फिल्म नीति की घोषणा की थी, जिसके तहत छत्तीसगढ़ में किसी फिल्म, वेब सीरीज की शूटिंग करने और स्थानीय कलाकारों को भी मौका दिए जाने पर सब्सिडी दिए जाने का प्रावधान है। इसके बाद कई वेब सीरीज और फिल्मों की शूटिंग का दौर शुरू हो चुका है। छह माह पहले वेब सीरीज अनार्की की शूटिंग हुई थी। अनेक जगहों पर फिल्मांकन किया गया था। इसी सीरीज के दूसरे चरण की शूटिंग फिर से सोमवार को शुरू हुई। मुख्य सचिव अमिताभ जैन और छत्तीसगढ़ शासन के सलाहकार गौरव द्विवेदी ने दूसरे चरण की शूटिंग के लिए क्लैप शाट दिया।

इसे भी देखें

मॉरीशस के राष्ट्रपति ने सपरिवार किया रामलला का दर्शन, बोले अयोध्या आना सौभाग्य की बात

फिल्म का निर्देशन तारिक खान कर रहे हैं। अनेक फिल्मों का निर्माण कर चुके निर्देशक तिग्मांशु धुलिया भी वेब सीरीज में अभिनय कर रहे हैं। इनके अलावा बालीवुड के प्रसिद्ध कलाकार पीयूष मिश्रा, जाकिर हुसैन, यशपाल शर्मा और अनेक फिल्मों में अभिनेत्री का लीड रोल कर चुकीं अनिता हंसानंदानी भी विशेष भूमिकाओं में है।

राजधानी के छत्तीसगढ़ क्लब में शूटिंग की जा रही है। इसके बाद राजनांदगांव, कवर्धा, बस्तर में भी शूटिंग किए जाने के लिए लोकेशन तय किया जा रहा है। लगभग एक माह तक शूटिंग का दौर चलेगा। निर्देशक तारिक खान बताते हैं कि शूटिंग में मुंबई की टीम के अलावा छत्तीसगढ़ से भी 50 से अधिक कलाकार, तकनीशियन, जूनियर आर्टिस्ट काम कर रहे हैं। कुछ कलाकार प्रमुख भूमिकाएं भी निभा रहे हैं। राजधानी निवासी सोहेल शेट्टी भी पहली बार किसी सीरीज में काम कर रहे हैं। वे विलेन अशोक गुज्जर की भूमिका में हैं। इनके अलावा कास्टिंग और लाइन प्रोड्यूसर का काम मेक फॉर नॉट गुड फाउंडेशन के कौशल शर्मा और हेमंत यादव को जिम्मेदारी दी गई है।

- कृषि पंचायत और ग्रामीण विकास से संबंधित समाचारों के लिए देखें

jagatgaon.com

फिल्म की कहानी माफिया पर आधारित
बताया जा रहा है कि फिल्म की कहानी माफिया पर आधारित है। मुंबई से पहुंची अभिनेत्री अनिता हंसानंदानी ने किडनेप किए गए विधायक बने कलाकारों के साथ नृत्य का सीन शूट किया।

इसे भी देखें

15 महीनों तक रामलला को वेद मंत्र सुनाएंगे महाराष्ट्र के वैदिक विद्वान

- देश-दुनिया तथा खेत-खलिहान, गांव और किसान के ताजा समाचार पढने के लिए सोशल मीडिया प्लेटफार्म गूगल न्यूजगूगल न्यूज, फेसबुक, फेसबुक 1, फेसबुक 2,  टेलीग्राम,  टेलीग्राम 1, लिंकडिन, लिंकडिन 1, लिंकडिन 2, टवीटर, टवीटर 1, इंस्टाग्राम, इंस्टाग्राम 1कू ऐप से जुडें- और पाएं हर पल की अपडेट