अधिमान्य पत्रकार इन्द्रेश के साथ बदमाशो ने की लुट और मारपीट

अधिमान्य पत्रकार इन्द्रेश के साथ बदमाशो ने की लुट और मारपीट

मामले में एसपी ने हेड कांस्टेबल को किया लाईन अटैच

थाना तराना पुलिस ने लुट का केस दर्ज किया

brijesh parmar
उज्जैन, उज्जैन के निवासी जिला अधिमान्य पत्रकार इंद्रेश सूर्यवंशी के साथ 19 नवम्बर शनिवार को लुट और मारपीट का मामला सामने आया है। घटना का विडियो भी वायरल हुआ है। घटना जिले की तराना तहसील की है। पत्रकार खबर बनाने के लिए उज्जैन से कार के द्वारा तराना गया था। तराना पहुँचने पर अज्ञात बाइक सवार ने जानबूझकर कार के आगे बाइक टकराई। जब पत्रकार ने कार से उतरकर बाइक टकराने का कारण पूछा तो अज्ञात बदमाशो ने गालियाँ देते हुए लुट की घटना को अंजाम दिया और रुपए छीन लिए।

इसे भी देखें

 प्रदेश में दम तोड़ रही पीएम मोदी की 'कुसुम', किसानों का टूट रहा सोलर पंप का सपना

जब प्रतिकार किया तो बदमाश पत्रकार को सडक की दूसरी और ले गए फिर लाठी और लात घूंसों से पिटाई कर दी। राहगीरों ने घटना का वीडियो बना लिया जो कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। मामले में थाना तराना के हेड कांस्टेबल महेंद्र चौधरी द्वारा पत्रकार का ना तो मेडिकल कराया गया और ना ही उचित कार्यवाही की जा रही थी।

- कृषि पंचायत और ग्रामीण विकास से संबंधित समाचारों के लिए देखें

jagatgaon.com

जब एसपी सत्येन्द्र कुमार शुक्ल को घटना की जानकारी लगी तो सबसे पहले हेड कांस्टेबल को लाइन अटेच किया गया। इसके साथ ही लुट व मारपीट की धारा में केस दर्ज कर लिया गया। हालां की सोमवार रात्रि तक आरोपी पुलिस गिरफ्त से दूर थे।

इसे भी देखें

15 महीनों तक रामलला को वेद मंत्र सुनाएंगे महाराष्ट्र के वैदिक विद्वान

- देश-दुनिया तथा खेत-खलिहान, गांव और किसान के ताजा समाचार पढने के लिए सोशल मीडिया प्लेटफार्म गूगल न्यूजगूगल न्यूज, फेसबुक, फेसबुक 1, फेसबुक 2,  टेलीग्राम,  टेलीग्राम 1, लिंकडिन, लिंकडिन 1, लिंकडिन 2, टवीटर, टवीटर 1, इंस्टाग्राम, इंस्टाग्राम 1कू ऐप से जुडें- और पाएं हर पल की अपडेट